दुर्घटनाये

Bhaskar Rao: बेंगलुरु के पूर्व पुलिस कमिश्नर प्रमुख भास्कर राव बड़े सड़क हादसे से बाल-बाल बचें, उनकी एसयूवी 3 बार पलटी

Bhaskar Rao बेंगलुरु के पूर्व पुलिस कमिश्नर भास्कर राव के साथ 23 अप्रैल के दिन एक बहोत ही बुरी सड़क दुर्घटना हुई। उन्हें इस सड़क दुर्घटना में गंभीर चोटें आईं है। इस सड़क दुर्घटना में उनकी एसयूवी तीन बार पलटी, उन्होंने ये बात अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

bhaskar rao

Bhaskar Rao तीन अन्य लोगों के साथ टोयोटा इनोवा हाइब्रिड हाइक्रॉस में आंध्र प्रदेश में अनंतपुर और कादरी के बीच यात्रा कर रहे थे, जब वे एक ट्रक से आमने-सामने की टक्कर में महज कुछ इंच की दूरी से बच गए, लेकिन ट्रक से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके कारण उनकी कार तीन बार पलट गई, जिससे उसमें सवार वेंकी गंभीर रूप से घायल हो गया और आईसीयू में चला गया।

इस हादसे मे भास्कर राव को फ्रैक्चर और कुछ आघात का सामना करना पड़ा, अन्य दो किरणना और बाबू जो भास्कर राव के साथ उसी कार में थे, वह सुरक्षित है। भास्कर राव ने गुरुवार रात सोशल मीडिया साइट एक्स पर इस घटना का जिक्र किया और अपनी क्षतिग्रस्त एसयूवी की तस्वीरें साझा कीं। घायलों को पहले बाथपल्ली के एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, और बाद में अनंतपुर स्थानांतरित कर दिया गया।

इसे भी पढ़े:

Raebareli Lok Sabha: क्या राहुल गांधी अमेठी छोड़ रायबरेली से लड़ रहे है चुनाव?

Bhaskar Rao ने X पर क्या पोस्ट किया

“23 अप्रैल को, टोयोटा इनोवा हाइब्रिड हाईक्रॉस में अनंतपुर और कादरी (आंध्र प्रदेश) के बीच गाड़ी चलाते समय मेरे साथ एक गंभीर सड़क दुर्घटना हुई। बिना किसी चेतावनी के सड़क निर्माण और गलियों के मिश्रण के कारण, एक टिप्पर के साथ आमने-सामने की टक्कर से बचने के लिए, आने वाले ट्रक से गंभीर रूप से टकराया। हमारी गाड़ी तीन बार पलटी, हम चारों जीवित हैं। वेंकी गंभीर रूप से घायल हैं और आईसीयू में हैं। मुझे पसलियों और कशेरुकाओं और मेटाटार्सल्स के कई फ्रैक्चर और आघात हैं। किरण और बाबू सुरक्षित हैं। सीटबेल्ट और एयरबैग ने हमें बचा लिया,” Bhaskar Rao ने पोस्ट किया।

Bhaskar Rao ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में दूरस्थ सरकारी स्वास्थ्य केंद्र के प्रभावी प्रबंधन के लिए आंध्र प्रदेश सरकार की सराहना की। उन्होंने सरकार के भीतर उस अज्ञात नेता के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की जो इस उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए जिम्मेदार है।

“किरअन्ना उभरे और हमें बाहर निकाला और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, बाथपल्ली ले गए। मुझे @andhrapradeshCM सरकार के सुदूर सरकारी स्वास्थ्य केंद्र की दक्षता की प्रशंसा करनी चाहिए। इसमें 3 डॉक्टर थे। ईसीजी और बहुत सारे उपकरण, एयर कंडीशनर, एक चिकित्सा परामर्शदाता और सहायक कर्मचारी। इसमें एक एम्बुलेंस थी जिसने मुझे अनंतपुर पहुंचाया। उन्होंने मेरी पत्नी को सूचित किया. कहीं न कहीं कोई अच्छा नेता सरकार में बैठा है जिसने बहुत अच्छा काम किया है,” राव ने लिखा।

reference : hindustsan times, twitter

Share this news

error: Content is protected !!