मनोरंजन

Khatron Ke Khiladi Season 14: होस्ट रोहित शेट्टी से टकराव के बाद आसिम रियाज कथित तौर पर शो से हुए बाहर

Khatron Ke Khiladi Season 14: बहुप्रतीक्षित “खतरों के खिलाड़ी” सीजन 14 प्रतियोगियों की रोमांचक लाइनअप और रोमांचक नई चुनौतियों के साथ शुरू होने वाला है। इस सीजन में, शो को दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में अपने पिछले स्थान से हटकर रोमानिया में फिल्माया जाएगा। होस्ट रोहित शेट्टी, साहसी स्टंट और गहन चुनौतियों की एक श्रृंखला के माध्यम से प्रतियोगियों का नेतृत्व करने के लिए वापस आएंगे।

Khatron Ke Khiladi Season 14

Khatron Ke Khiladi Season 14: Information

‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 14’ के लिए 14 कंटेस्टेंट्स को फाइनल किया गया है। ये सभी एक्साइटमेंट, ड्रामा और एडवेंचर के लिए तैयार हैं। रोहित शेट्टी ही इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे और ये उनके स्टंट पर आधारित रिएलिटी शो है। पिछले कई सालों से कलर्स टीवी पर खतरों का रिएलिटी शो टेलीकास्ट हो रहा है।

इस शो को काफी पसंद किया जाता है और इसमें आने वाले सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को ऐसे-ऐसे खतरों से लड़ना होता है तो हैरान करने वाले होते हैं। इस साल ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 14’ शुरू होने वाला है। उसके शो में आने वाले सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को फाइनल किया जा रहा है, जिसमें कई टीवी एक्टर्स और एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है।

यह श्रृंखला जुलाई 2024 में कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाली है।

Khatron Ke Khiladi Season 14

Khatron Ke Khiladi Season 14: Contestants

  • Aashish Mehrotra: “अनुपमा” में अपनी भूमिका के लिए मशहूर, वह चुनौतीपूर्ण अनुभव के लिए तैयार हैं।
  • Abhishek Kumar: बिग बॉस 17 के उपविजेता बनने में कामयाब रहे। और ऐसा लगता है कि इस यात्रा ने उन्हें एक व्यक्ति के रूप में काफी बदल दिया है।
  • Aditi Sharma: “नागिन 3” की अभिनेत्री।
  • Asim Riaz: पूर्व “बिग बॉस 13” प्रतियोगी और मॉडल, जो अपनी एथलेटिकता और फैन-फॉलोइंग के लिए जाने जाते हैं।
  • Gashmeer Mahajani: “इमली” और मराठी फिल्मों के अभिनेता, जो अपने डर का सामना करने के लिए उत्सुक हैं।
  • Karan Veer Mehra: शो के लिए उन्हें कोई मानसिक तैयारी नहीं करनी हे। वे बचपन से ही काफी कुशल हे – वे शारीरिक रूप से, अपने आहार में, अपने खाने और सोने की आदतों में, अपने लचीलेपन, सहनशक्ति और सहनशक्ति में थोड़ा बदलाव किया हे।

इसे भी पढ़े :

NEET UG Result 2024: NTA जारी किया NEET का रिजल्ट, इस बार 13.16 लाख बच्चे हुए पास यहाँ पर जाने की कैसे देख सकते है रिजल्ट?

  • Krishna Shroff: फिटनेस उत्साही और बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन, जो अपनी शारीरिक और मानसिक सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं।
  • Nimrit Kaur Ahluwalia: कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में भाग लिया था। वह फिनाले सप्ताह में बेदखल हो गईं और 6वें स्थान पर रहीं और वह डर को दूर करने के लिए तैयार हैं।
  • Niyati Fatnani: टीवी नाटकों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं।
  • Shalin Bhanot: उन्हें कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में भाग लेते देखा गया था, जहां वह पांचवें स्थान पर फाइनलिस्ट के रूप में रहे।
  • Shilpa Shinde: लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री।
  • Sumona Chakravarti: “द कपिल शर्मा शो” की अभिनेत्री, जो अपनी साहसिक भावना का परीक्षण करने के लिए उत्साहित है।

Khatron Ke Khiladi Season 14:  Who is the paid KKK 14 contestant?

बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट आसिम रियाज़ अब केकेके 14 के प्रतियोगी हैं और इस सीजन का सबसे बड़ा चेक भी घर ले जा रहे हैं। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता-मॉडल शो से हर हफ्ते लगभग 15-20 लाख रुपये घर ले जाएंगे। शो में वह कितने समय तक टिकते हैं, इसके आधार पर, केकेके के बाद वह काफी अमीर हो जाएंगे।

बिग बॉस 16 के सबसे मनोरंजक प्रतियोगियों में से एक, शालीन भनोट को बिग बॉस के फाइनल के दौरान केकेके की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह रियलिटी शो के बजाय रोहित शेट्टी के साथ एक फिल्म करना चाहते हैं। इस बार वह केकेके 14 के प्रतियोगी हैं और सबसे अधिक भुगतान पाने वालों में से एक हैं। फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट बताती है कि भनोट शो के लिए प्रति सप्ताह 15 लाख रुपये चार्ज करेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि भनोट शो में कैसे स्टंट करते हैं।

Khatron Ke Khiladi Season 14 2

केकेके 14 के तीसरे सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाले प्रतियोगी बिग बॉस 17 के प्रतिभागी अभिषेक कुमार हैं उन्होंने पहले खुलासा किया था कि वह रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्मों के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उनकी देखरेख में स्टंट करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

बाकि के खिलाडी में जैसे की कृष्णा श्रॉफ को 10 लाख रुपये प्रति सप्ताह, सुमोना चक्रवर्ती को 5 लाख रुपये प्रति सप्ताह, गश्मीर महाजनी को 12 लाख रुपये प्रति सप्ताह, शिल्पा शिंदे को 7 लाख रुपये प्रति सप्ताह, अभिषेक कुमार को 8-10 लाख रुपये प्रति सप्ताह, नियति फतनानी को 6 लाख रुपये प्रति सप्ताह, करण वीर मेहरा को 6 लाख रुपये प्रति सप्ताह, अदिति शर्मा को 5 लाख रुपये प्रति सप्ताह, निमृत कौर अहलूवालिया को 8-10 लाख रुपये प्रति सप्ताह, केदार आशीष मेहरोत्रा ​​को 5 लाख रुपये प्रति सप्ताह दिया जायेगा।

Reference: ABP Live

Share this news

error: Content is protected !!